उत्कृष्ट चिंतन एवं सजल संवेदना से परिपूर्ण व्यक्तित्व

Must read

राजेश अदानी
प्रबन्ध निदेशक, अदानी समूह

राजेश अदानी का व्यक्तित्व ऐसा दिव्य प्रकाश है जिसके मूल में उत्कृष्ट चिंतन और सजल संवेदना है, विचाराें की अलौकिक आभा है और उनके व्यक्तित्व में स्वतंत्र सत्ता, आत्म योग्यता, प्रभाव उत्पादकता, श्रेष्ठता व उत्कृष्ट चरित्र एवं चिंतन का सुंदर समावेश है।

श्री राजेश अदानी शुरुआत से ही अदानी समूह का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं। मजबूत नेतत्व और पारस्परिक कौशल के साथ वे समूह के संचालन और इसके व्यावसायिक संबंधों को विकसित करने के लिए उत्तरदायी हैं। व्यवसाय के प्रति उनके सक्रिय एवं व्यक्तिगत दृष्टिकोण और उनकी प्रतिस्पर्धी भावना ने समूह और इसके विविध व्यवसायों के विकास में बहुत योगदान दिया है। वे वर्तमान में अदानी समूह के ऊर्जा सम्बन्धी व्यवसाय की खासतौर पर अगुवायी करते हैं।

राजेश अदानी एक कर्मठ, ऊर्जावान और दूरदृष्टि सम्पन्न व्यक्तित्व हैं, जिनकी सुयोग्यता का लाभ अदानी समूह को मिल रहा है। राजेश अदानी का व्यक्तित्व ऐसा दिव्य प्रकाश है जिसके मूल में उत्कृष्ट चिंतन और सजल संवेदना है, विचाराें की अलौकिक आभा है और उनके व्यक्तित्व में स्वतंत्र सत्ता, आत्म योग्यता, प्रभाव उत्पादकता, श्रेष्ठता व उत्कृष्ट चरित्र एवं चिंतन का सुंदर समावेश है। राजेश अदानी का उत्कृष्ट चिंतन ही उनके व्यक्तित्व को प्रखर बनाता है और सरस भावनाएँ एवं संवेदनाएँ इसे भावपूर्ण बनाती हैं। कॉपाेरेट भागीदारी राष्ट्र के सतत विकास के लिए अत्यधिक महत्वपूर्ण है और एक कॉपाेरेट नागरिक के रूप में वह राष्ट्र और समाज की बेहतरी के लिए अदानी समूह के विभिन्न योजनाओं, उपव्रÀमाें और कार्यक्रमाें के माध्यम से अप्रतिम कार्य कर रहे हैं।

 

 

नवीनतम लेख